Selasa, 03 Juni 2014

cara memutihkan kulit wajah secara alami tanpa efek samping

cara memutihkan kulit wajah secara alami tanpa efek samping स्पष्ट नहीं हैं कि रासायनिक आधारित उत्पादों के प्रयोग से बहुत ही सुरक्षित कोर्स के दुष्प्रभावों के बिना त्वचा निखारने में सहायक कैसे . यह आमतौर पर रासायनिक उत्पादों से बनाया गया है प्रत्यक्ष और तत्काल प्रभाव प्रदान कर सकते हैं . हालांकि, यह लंबे समय तक दुष्प्रभाव स्वास्थ्य को नुकसान पहुँचा सकते हैं कि कैसे ध्यान दिया जाना चाहिए .

आप जानना चाहते हैं कि तुरंत परिणाम खतरनाक जोखिम देने के लिए वादा करता हूँ कि whitening उत्पादों . यह उत्पाद menggandung पारा या उदकुनैन हो सकता है क्योंकि सरकार द्वारा प्रतिबंधित कर रहे हैं .

Vemale.com से उद्धृत के रूप में हानिकारक साइड इफेक्ट से बचने के लिए , आप निम्नलिखित प्राकृतिक सामग्री में से कुछ का उपयोग कर सकते हैं .

jicama
रतालू तब से माना गया है और व्यापक रूप से त्वचा की देखभाल के लिए प्रदर्शन करने इंडोनेशियाई महिलाओं द्वारा किया जाता है. Bengkoang आप की वजह से मुँहासे के लिए चेहरे पर काले दाग हटाने और त्वचा निखारने में सहायक नियमित रूप से एक मुखौटा bengkoang पहन सकती pachyrhizon , rotenon , विटामिन बी 1 और विटामिन सी युक्त .

पपीता

पपीता फल सौंदर्य के लिए महान लाभ का निकला . पपीता चेहरे भी चेहरे की झुर्रियों को कम सफेद कर सकते हैं कि इसी तरह की सामग्री अल्फा hydroxy एसिड होता है. आप नियमित तौर पर अधिकतम परिणाम के लिए पपीता मुखौटा का उपयोग करता है सकते हैं .

दूध

आप त्वचा निखारने में सहायक सारा दूध का उपयोग कर सकते हैं . त्वचा निखारने में सहायक , आप चेहरे में पकाया गया है कि ताजा गाय का दूध आवेदन कर सकते हैं . तब के बारे में 15 मिनट के लिए खड़े तो गर्म पानी से कुल्ला करते हैं .

प्राकृतिक अवयवों रसायनों का उपयोग करने वाले उत्पादों की तुलना में बेहतर हैं . ऊपर एक प्राकृतिक पदार्थ की कोशिश में रुचि रखते हैं?

Tidak ada komentar:

Posting Komentar