Selasa, 27 Mei 2014

cara mengecilkan perut buncit pada wanita

cara mengecilkan perut buncit pada wanita पेट वसा महिलाओं, जो निश्चित रूप से यह अब पैंट , शर्ट या कपड़े पसंदीदा पहन सकते हैं क्योंकि अगर menyinkirkan उदास महसूस करता है वसा के ढेर प्राप्त करना चाहते हैं . दरअसल , महिलाओं , लेकिन पुरुषों को न केवल भी निश्चित रूप से उसी तरह महसूस होगा . अंतर पेट में कोई परिवर्तन होता है , तो यह प्रदर्शन को प्रभावित कर सकते हैं ताकि फैशनेबल दिखने के साथ पर्याय औरत है.

अधिक वसा शारीरिक गतिविधि की कमी के कारण जम जाता है, ताकि महिलाओं में शास्त्रीय समस्याओं व्यायाम करने के लिए आलसी हैं . शारीरिक गतिविधि के बहुत से शरीर में कैलोरी पेट वसा भी कम किया जा सकता है कि जला देगा .

घंटे खाने से बचने मत करो
कुछ महिलाओं को सबसे तेजी से पेट छोटे भोजन करने से बचने के लिए लगता है कि हो सकता है , लेकिन वास्तव में यह वास्तव में भूख से एक दिन कर सकते हैं . इस प्रकार आप भोजन की एक बहुत उपभोग करना चाहते कर देगा . लेकिन , इससे बचने के अक्सर लेकिन छोटे भागों में खाते हैं.

एक शाकाहारी बनने से बचें
मांस, अंडे और दूध शरीर की चयापचय के लिए आवश्यक है कि उच्च प्रोटीन का एक स्रोत है . शरीर की चयापचय शरीर में वसा कम करने में मदद कर सकते हैं. शरीर की चयापचय हिचकते हैं , तो अधिक से अधिक वसा शरीर ढेर .

पूर्व उठक बैठक मत करो
बैठो उतार पेट की मांसपेशियों toning और आकार देने के लिए बहुत अच्छे हैं, लेकिन वसा को जलाने के लिए नहीं . कोई बात नहीं तुम 60-100 बैठ अप कर कितने उठक बैठक हर दिन अपने फूला हुआ पेट के लिए कई परिवर्तन नहीं करेंगे . ऐसे में हर दिन 30 मिनट चलने या पेट में वसा को जलाने के लिए साइकिल चालन के रूप में कार्डियो व्यायाम करना चाहिए .

आहार और व्यायाम के साथ नियमित रूप से तो पेट पर चर्बी थोड़ा थोड़ा करके इरोड होगा . आप की खपत ज्यादा है कि जला कैलोरी रखें आप स्लिम वजन आदर्श सकें. गुड लक !

Tidak ada komentar:

Posting Komentar