Jumat, 14 Maret 2014

health benefits lemon peel for acne

health benefits lemon peel for acne नींबू खुशबू और स्फूर्तिदायक स्वाद , ताजगी , अपने चमकीले रंग व्यापक रूप से लोकप्रिय है . नींबू ही व्यापक रूप से सभी उद्देश्य चमत्कार फल के रूप में माना जाता है, नींबू के छिलके आम तौर पर सिर्फ रद्दी की खाई में फेंक दिया , त्याग मिलता है. कौन सा , पोषण का एक बड़ा स्रोत के एक असली कचरे बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है .

अधिकांश लोगों को नींबू छिलके खनिज, विटामिन , पोटेशियम और फाइबर के महान स्रोत हैं कि पता नहीं था. संक्षेप में , नींबू छिलके की खपत अपने आहार को बढ़ावा देने में मदद कर सकते हैं .

आप उन नींबू छिलके के किसी भी खाने से पहले, आप कार्बनिक नींबू मिल सुनिश्चित करें . तुम्हें जो करना है, अब किसी भी विष और कीटनाशकों का उपभोग नहीं करना चाहती ?

अपने नींबू छिलके से बाहर उत्साह स्क्रैप , उन उत्साह मज़ेदार या मीठा व्यंजन के लिए सामग्री की बाद में इस्तेमाल किया जा सकता है . बाद में उपयोग के लिए फ्रिज में अप्रयुक्त उत्साह रखो .

आप नींबू मिर्च में नींबू छिलके बनाने और मौसम अपने भोजन के लिए उन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं . इसे बनाने के लिए आसान और बहुत स्वादिष्ट है .

तुम भी कैंडी में नींबू छिलके बारी , या कैंडी के अंदर रख दिया , या जो कुछ भी कर सकते हैं . आप इंटरनेट पर जमाया नींबू के छिलके के कई व्यंजनों पा सकते हैं. हम उस पर कर रहे हैं, आप भी नींबू छिलके चीनी बना सकते हैं. स्वीट टूथ संतुष्टि की गारंटी .

तुम भी जैतून का तेल स्वाद बदलाव के लिए इंटरनेट पर कई व्यंजनों पा सकते हैं. नींबू का तेल जैतून का तेल स्वाद के लिए रंगीन स्वाद कहते हैं .

अपने पेय के लिए कुछ रचनात्मकता और संवर्धन के लिए आप बर्फ के टुकड़े में नींबू के छिलके डाल सकता है. आप हालांकि कड़वा सफेद मज्जा से बचने के लिए सुनिश्चित करें.

यह अजीब लग सकता है लेकिन जड़ी बूटी और नींबू उत्तेजकता मक्खन के लिए व्यंजनों वास्तव में कर रहे हैं .

सफाई के लिए नींबू छील .

नींबू के छिलके से बना नींबू सिरका , तेल हटाने के लिए महान है . यह सुनिश्चित करें कि आप सिर्फ एक जार में कुछ नींबू छिलके डाल , कुछ सफेद सिरका जोड़ने , ढक्कन सील और आप जिसके परिणामस्वरूप तरल इकट्ठा से पहले चौदह दिनों से इसे छोड़ने के लिए आसान है . बराबर अनुपात के साथ थोड़ा पानी के साथ इस तरल मिश्रण और आप एक सभी उद्देश्य सफाई एजेंट अपने आप को मिल गया .

तुम भी नींबू peels की एक छोटी राशि के स्लाइस और कीड़ों के माध्यम से चला जाता है सकते हैं, जहां किसी भी संभावित प्रवेश द्वार पर डाल दिया , कीड़े घृणा उत्पन्न करने के लिए कर सकते हैं . नींबू छिलके चींटियों , roaches और fleas के लिए पसंदीदा गंध नहीं कर रहे हैं बाहर बारी. एक फ्रिज के अंदर रखा , नींबू छिलके बदबू आ रही फाइलों को अवशोषित और ताज़ा खट्टे खुशबू फैल सकता है. और यह एक फ्रिज तक ही सीमित नहीं है , तुम भी एक ही प्रभाव के लिए रद्दी में कुछ नींबू छिलके डाल सकता है.

Tidak ada komentar:

Posting Komentar